X close
X close

NZ vs NED: टॉम लैथम ने लेटकर मारा छक्का, 3 घंटे तक मचाया कोहराम, देखें VIDEO

New Zealand vs Netherlands दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने नाबाद 140 रन बनाए। इस पारी के दौरान उन्होंने लेटकर 1 सिक्स लगाया था।

Cricketnmore Team
By Cricketnmore Team April 02, 2022 • 17:18 PM

New Zealand vs Netherlands: नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम (Tom Latham) ने कोहराम मचा दिया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने मैदान के चारों तरफ शॉट खेला और नाबाद 140 रनों की पारी खेली। टॉम लैथम की ये पारी कई मायनों में खास थी क्योंकि वो तब बल्लेबाजी करने आए थे जब न्यूजीलैंड की टीम ने 31 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए। टॉम लैथम ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और नीदरलैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

टॉम लैथम ने अपनी पारी में 5 छक्के जड़े लेकिन, इस पारी के दौरान उन्होंने एक सिक्स लेटकर ही मार दिया था। 48वें ओवर की चौथी गेंद ऑफ-स्टंप के बाहर की डिलीवरी पर टॉम लैथम ने शानदार स्वीप शॉट खेला। इस शॉट को खेलते समय टॉम लैथम लगभग मैदान पर गिर ही पड़े थे। लेकिन, बावजूद इसके गेंद स्टेडियम पार चली गई।

Trending


बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने 32 रन के स्कोर पर 5 विकेट खो दिए थे जो बाद में 6 विकेट पर 89 रन हो गए थे। लेकिन उनके कप्तान टॉम लैथम ने 123 गेंदों में नाबाद 140 रन बनाकर अपनी टीम को संकट से निकाला और 50 ओवर में टीम का स्कोर 264 तक ले गए।

 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं अगर मैच की बात करें तो 265 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही थी। नीदरलैंड की टीम पूरे 50 ओवर भी ना खेल सकी और 34.1 ओवर में महज 146 रनों पर सिमट गई। मिचेल ब्रेसवेल ने 5 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट झटके। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम ने 2 मैचों की वनडे सीरीज को 2-0 से जीत लिया।