"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम घोषित,देखें किस-किस को मिली जगह

By Saurabh Sharma
Aug 22, 2020 • 15:50 PM

युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह उस 17 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं, जिसे इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में चुना गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी।

बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त से एक सितंबर तक मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की इयोन मोर्गन के नेतृत्व वाली टीम से भिड़ेगी। टीम में 39 साल के मोहम्मद हफीज और 38 साल के शोएब मलिक को जगह मिली है। 

Also Read: ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के कप्तान मेग लेनिंग ने कहा, 2022 के लिए तैयार, बड़ा साल होगा 

पाकिस्तान के प्रमुख चयनकर्ता और मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा, " यह ज्यादातर वही टीम है जो हमारे लिए सबसे छोटे प्रारूप में रही है। कोर को बनाए रखने के अलावा, हमने हैदर अली जैसे युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है, जिन्होंने एचबीएल पीएसएल, यू 19 और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। नसीम शाह जैसे खिलाड़ी हमारे पास कोविड-19 महामारी के कारण एक बड़ा पूल रखने का अवसर था, जो हमारे विकल्पों को भी बढ़ाता है।"

उन्होंने कहा, " हमारे दो अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज तथा फखर जमान और सरफराज अहमद की भी टीम में वापसी हुई है।"

टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम : बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, हैदर अली, हेरिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।