X close
X close
Indibet

श्रीलंका ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर पाकिस्तान की पहली पारी 191 रन पर समेट दिया

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 19, 2019 • 20:32 PM View: 540

कराची, 19 दिसम्बर | श्रीलंका ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर यहां नेशनल स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को मेजबान पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 191 रन पर समेट दिया। श्रीलंका ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 64 रन बना लिए हैं। मेहमान टीम अभी पाकिस्तान के स्कोर से 127 रन पीछे है। स्टंप्स के समय एंजेलो मैथ्यूज 16 गेंदों पर एक चौके की मदद से आठ और लसिथ एम्बुलडेनिया 10 गेंदों पर तीन रन बनाकर नाबाद लौटे।

उनके अलावा ओशादा फर्नाडो ने चार, कप्तान दिमुथ करुणात्ने 42 गेंदों पर चार चौके के सहारे 25 और कुसल मेंडिस ने 27 गेंदों पर एक चौके की बदौतल 13 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अब्बास ने दो और शाहीन अफरीदी ने एक विकेट हासिल किए हैं।

इससे पहले, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई। इसके कारण वह 191 रन तक ही पहुंच पाई।

मेजबान टीम के लिए असद शफीक ने 63, बाबर आजम ने 60 और आबिद अली ने 38 रनों की पारी खेली। टीम के बाकी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाए। श्रीलंका की तरफ से लसिथ एम्बुलडेनिया और लाहिरू कुमारा ने चार-चार जबकि विश्वा फर्नाडो ने दो विकेट अपने नाम किए।

Trending



 
Article