X close
X close
Indibet

जब से IPL शुरू हुआ तब से RCB मेरी पसंदीदा, नीलामी में बिक जाने के बाद इस खिलाड़ी ने जाहिर की अपनी खुशी

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 24, 2021 • 12:28 PM View: 306

आईपीएल 2021 के शुरू होने में 2 महीनें से भी कम का समय बचा है। इस बार 18 फरवरी को आईपीएल की नीलामी हुई जिसमें सभी टीमों ने अपने जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को चुना।
इस बीच विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने घरेलू मैचों में गोवा की ओर से खेलने वाले सुयश प्रभुदेशाई को 20 लाख रूपए में खरीदा।

प्रभुदेशाई ने इसी बीच अपने इस बचपन के पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली के बारे में बात करते हुए उनके तारीफों के पुल बांधे।

Trending


सुयश ने एक खास बातचीत में कहा,"जब मुझे आरसीबी में चुना गया तो वह मेरे लिए सपना साकार होना जैसा था। जब से आईपीएल शुरू हुआ है यह मेरी पसंदीदा टीम है। पहले राहुल द्रविड़ और अब विराट कोहली, अब मैं विराट कोहली और एबी डी विलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करूंगा। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।

इस युवा बल्लेबाज के अंदर लंबे-लंबे छक्के लगाने की काबिलियत है। इसका प्रमाण इस बल्लेबाज ने हाल ही बीते सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिया जब मध्य प्रदेश के खिलाफ उन्होंने 22 गेंदों में 48 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। इस दौरान इन्होंने 4 छक्के और 3 चौके लगाने का कारनामा किया था।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि पिछले 2-3 सालों से मैं बड़े शॉट खेलने का प्रयास कर रहा हूं। वाइट बॉल और लाल बॉल से खेलने में बहुत फर्क है। वाइट बॉल से गेंद को थोड़ा जोड़ से मारना पड़ता है। अब मुझे कुछ बड़े खिलाड़ियों के साथ उच्च दर्जे का क्रिकेट खेलने के लिए मिलेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now