X close
X close
Indibet

'वो कमेंट्री करने लगा है क्या', पुराने दोस्त का बयान सुनकर चौंके हिटमैन

प्रज्ञान ओझा और रोहित शर्मा काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन प्रज्ञान आज कल कमेंट्री कर रहे हैं हिटमैन इस बात से पूरी तरह अंजान हैं।

By Nishant Rawat July 30, 2022 • 16:38 PM

भारत ने वेस्टइंडीज को शिखर धवन की अगुवाई ने 3-0 से धूल चटाई है, लेकिन अब टी-20 सीरीज में टीम की कमान एक बार फिर हिटमैन रोहित शर्मा के हाथों में होगी। वनडे सीरीज के दौरान भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने शिखर धवन पर एक बयान दिया था, दरअसल प्रज्ञान का मानना है कि वर्ल्ड कप 2023 के लिए शिखर धवन को भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए। ऐसे में जब इस मुद्दे पर कप्तान रोहित शर्मा से पत्रकार ने सवाल किया तब रोहित को यह पता चला कि उनके दोस्त अब कमेंट्री कर रहे हैं और वह थोड़े हैरान नज़र आए। इस घटना की वीडियो वायरल हो रहा है।

टी-20 सीरीज के शुरू होने से पहले पत्रकार ने रोहित शर्मा से बातचीत करते हुए प्रज्ञान ओझा का बयान सामने रखा। पत्रकार ने कहा, 'आपके पुराने दोस्त प्रज्ञान ओझा ने एक कमेंट किया है। उन्होंने कहा है जैसे तेंदुलकर और गांगुली की ओपनिंग जोड़ी एक दोस्ती में बदल गई। वैसे शिखर और आप भी अच्छे दोस्त हो। हमे उसके बारे में कुछ बताओ? ये मेरा सवाल नहीं है प्रज्ञान का सवाल है।' 

Trending


पत्रकार की बात सुनकर रोहित शर्मा थोड़े हैरान दिखे और फिर जवाब देते हुए बोले, 'प्रज्ञान, प्रज्ञान आज कल वो कमेंट्री करने लगा है क्या? सही है, चलो अच्छी बता है।', कप्तान रोहित शर्मा के रिएक्शन से यह साफ था कि वह इस बात से अंजान है कि उनके दोस्त प्रज्ञान ओक्षा आज कल कमेंटेटर के तौर पर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

बता दें कि रोहित शर्मा और प्रज्ञान ओझा की दोस्ती काफी पुरानी है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने ना सिर्फ भारतीय टीम के लिए एक साथ जलवे बिखेरे हैं, बल्कि आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खुब साथ खेला है। गौतरलब है कि प्रज्ञान ओझा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now