X close
X close

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में पृथ्वी शॉ ने किया धमाका, भारतीय क्रिकेट को मिल गया नया सचिन तेंदुलकर

by Vishal Bhagat Oct 17, 2017 • 17:54 PM

17 अक्टूबर, मुंबई (CRICKETNMORE)। एक बार फिर युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ खबरों में हैं। इस बार पृथ्वी शॉ ने ऐसा कुछ कर दिया है कि भारत के चयनकर्ता अगले सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में शामिल करने के बारे में विचार कर सकते हैं। बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में पृथ्वी शॉ ने कमाल की पारी खेलकर अपनी उम्मीद इस ओर जरूर जगा दी है।  भारतीय बोर्ड के अध्यक्ष की टीम में शामिल किए गए पृथ्वी शॉ ने पहले अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करते हुए 80 गेंद पर 66 रन की शानदार पारी खेली।

अपनी पारी में पृथ्वी शॉ  ने 9 चौके और एक छक्का जमाया।  आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम में एक से बढ़कर तेज गेंदबाज शामिल हैं। टीम साउदी और ट्रेंट बोल्ट जैसे तेज गेंदबाज के सामने पृथ्वी शॉ  ने अर्धशतकीय पारी खेलकर साबित कर दिया है कि भविष्य में वो भारत के बड़े बल्लेबाज बन जाएगें।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

आपको बता दें कि एशिया कप के लिए भारतीय अंडर19 टीम में पृथ्वी शॉ का चयन नहीं हुआ है। चयनकर्ताओं का मानना है कि पृथ्वी शॉ को ज्यादा से ज्यादा घरेलू मैच खेलाने के चलते उनका चयन भारतीय अंडर 19 टीम में नहीं किया गया। गौरतलब है कि पहले अभ्यास मैच में भारतीय बोर्ड के अध्यक्ष ने न्यूजीलैंड को 30 रन से हरा दिया है।