X close
X close

पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में एंट्री, खतरे में इन 3 खिलाड़ियों की पोजिशन

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में चुन लिया गया है। पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2021 में खेला था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 14, 2023 • 16:03 PM

पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में वापसी हो गई है। टी-20 सीरीज के लए पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में चुना गया है। शॉ ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रनो की बारिश की है जिसके फलस्वरूप न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में उन्हें चुना गया। पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2021 में खेला था। पृथ्वी शॉ की टीम इंडिया में वापसी से इन तीन खिलाड़ियों की पोजिशन पर तलवार लटक सकती है।

शुभमन गिल: स्टाइलिश बल्लेबाज शुभमन गिल को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला था। पावरप्ले के दौरान शुभमन गिल उतनी तेजी से रन नहीं बना पा रहे हैं ऐसे में हार्दिक पांड्या गिल की जगह पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में खिलाने पर विचार कर सकते हैं। शुभमन गिल ने अब तक 3 टी20 मैचों में 19.33 की औसत से महज 58 रन बनाए हैं। आईपीएल में भी गिल की स्ट्राइक रेट 125.25 की है।

Trending


रुतुराज गायकवाड़: आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले रुतुराज गायकवाड़ लगातार टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि, प्लेइंग इलेवन में उनको मौका ना के बराबर मिल रहा है। पृथ्वी शॉ की टी20 टीम में एंट्री से रुतुराज गायकवाड़ के ओपनिंग करने की संभावना पर खतरा मंडरा सकता है। रुतुराज गायकवाड़ ने अबतक भारत के लिए 1 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं।

Also Read: LIVE Score

ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन में निंरतरता की कमी देखी गई है। ईशान किशन को अब तक इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में काफी मौके दिए जा चुके हैं लेकिन वो अपनी काबिलियत साबित नहीं कर पाए हैं। ईशान किशन ने अबतक भारत के लिए 24 टी20 मैच खेले हैं जिसमें 127.85 की मामूली स्ट्राइक रेट से उनके बल्ले से महज 629 रन निकले।