X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच खत्‍म हुई रंजिश, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 30, 2021 • 14:49 PM View: 1515

पिछले कुछ वर्षों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की कई खबरें सामने आई थीं। हालांकि, नई रिपोर्ट से पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट के दो सुपरस्टार अतीत में हुई सभी गलतफहमियों को दूरकर आगे बढ़ चुके हैं। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के दौरान दोनों को मैदान पर कई चर्चाओं में शामिल होते देखा गया था।

BCCI के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान, दोनों खिलाड़ियों को मनमुटाव को मिटाने और अपने रिश्ते को सुधारने के लिए पर्याप्त समय मिला। इसके अलावा मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी दोनों खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव को दूर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

Trending


BCCI के सूत्र ने इस बात का भी खुलासा किया है कि क्वारंटीन ने दोनों खिलाड़ियों को एकसाथ बैठकर मतभेदों को सुलझाने का समय दिया है और अब यह दोनों खिलाड़ी पहले से भी ज्यादा करीब आ गए हैं। वहीं दोनों खिलाड़ियों को कई बार वनडे सीरीज़ के दौरान रणनीतियों पर चर्चा करते हुए देखा गया था। 

इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम T20I में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली ने साथ में ओपनिंग की थी। दोनों खिलाड़ियों ने पहली बार ओपनिंग करते हुए 94 रनों की साझेदारी भी की थी। भारत ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 टी-20 में 3-2 और वनडे सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्त दी थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo