X close
X close
Indibet

VIDEO : 'इसे कहते हैं किस्मत', गेंद स्टंप्स पर लगी लेकिन फिर भी आउट नहीं हुए क्विंटन डिकॉक

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 04, 2021 • 16:21 PM View: 2044

दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में एक हैरान करने वाला नज़ारा देखने को मिला जब अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डिकॉक आउट होते-होते बच गए। पहले वनडे में करीबी हार के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरी है और देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान की टीम दूसरे मैच में अफ्रीकी टीम को रोक पाती है या नहीं।

हालांकि, अगर क्विंटन डिकॉक की बात करें, तो रविवार को दूसरे वनडे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें उनकी किस्मत ने बचा लिया। क्विंटन डिकॉक और एडेन मार्कराम ने मेजबानों को ठोस शुरुआत दी और पहले पावरप्ले में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। दोनों बल्लेबाज़ों ने मिलकर 55 रनों की साझेदारी की लेकिन मार्कराम 10 वें ओवर में आसिफ अली की गेंद पर फहीम अशरफ को कैच दे बैठे।

Trending


हालांकि, मैच के 24वें ओवर में अजीबोगरीब घटना घटी जब शादाब खान गेंदबाज़ी कर रहे थे और क्विंटन डिकॉक स्ट्राइक पर थे और गेंद उनके बल्ले से मिस होकर स्टंप्स पर जा लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरीं और वो एक बहुत ही मनोरंजक आउट होने से बच गए। अगर उस समय डिकॉक पवेलियन लौट जाते, तो पाकिस्तान मैच में ड्राइविंग सीट पर आ जाता।

डिकॉक की किस्मत ने उन्हें यहां तो बचा लिया लेकिन वो इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके और 80 रन बनाकर हारिस राउफ की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका को कितने स्कोर पर रोक पाती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo