X close
X close

रविचंद्रन अश्विन की चोट पर कप्तान श्रेयस अय्यर ने दी अपडेट, बोले अगला मैच खेलने के लिए तैयार लेकिन फैसला...

By Saurabh Sharma
Sep 21, 2020 • 07:38 AM

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें बोला है कि वह ठीक हैं और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले अगले मैच में खेलने के लिए तैयार हैं। जिस समय मैदान पर अश्विन को चोट लगी थी उस समय वह बहुत बुरी हालत में दिख रहे थे। 

मैच के बाद अय्यर ने कहा, “ मैंने अश्विन से बात की है औऱ वह अगले मैच के लिए तैयार है,लेकिन आखिरी में फीजियो को उन्हें लेकर फैसला लेना है।

Also Read: IPL 2020: सुपर ओवर में जीती दिल्ली कैपिटल्स ,मयंक अग्रवाल की धमाकेदार पारी गई बेकार

अश्विन अपने कोटे का पहला ओवर डाल रहे थे और ओवर की आखिर गेंद पर जब किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने एक शॉट मारा तो उसको रोकने के लिए अश्विन ने डाइव लगाया और इसी बीच उनके बाएं कंधे में चोट आ गई। इसके बाद वह दर्द से करहाते हुए दिखे और उन्हें तुरंत मैदान के बाहर जाना पड़ा। जब अश्विन मैदान से बाहर जा रहे थे तो उन्होंने अपना बायां हाथ अपनी जर्सी से रोका हुआ था, जिससे देखकर उनकी चोट काफी बड़ी लग रही थी।

हालांकि अश्विन ने अपने पहले ओवर में पंजाब के दो बल्लेबाज करुण नायर कैच आउट और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरण को क्लीन बोर्ड मार्कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस ओवर में उन्होंने सिर्फ 2 रन दिए।

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दुबई के इस स्टेडियम में ही खेलना है। अगर अश्विन इस मैच के लिए फिट हो जाते हैं तो यह दिल्ली टीम के लिए अच्छी खबर होगी।