X close
X close
Indibet

हार से नाखुश कुमार संगाकारा बोले, राजस्थान रॉयल्स को ओवरऑल प्रदर्शन में सुधार की जरूरत

IANS News
By IANS News
April 23, 2021 • 17:33 PM View: 1041

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के टीम निदेशक कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने कहा है कि उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 14वें सीजन में अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से अमल में लाने के लिए ओवरऑल प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है।

राजस्थान को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 16वें मुकाबले में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Trending


इस हार के बाद टीम तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स अभी तक चार मैचों में केवल एक जीत दर्ज कर पाया है।

संगाकारा ने मैच के बाद कहा, " हमें ओवरऑल प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है। आपको मैदान पर बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करना होगा। हमारे पास एक मैच था, जिसमें हमने लक्ष्य का पीछा किया। एक मैच, जिसमें हमें आसानी से जीतना चाहिए था।"

उन्होंने कहा, " बैंगलोर ने आज हमें पूरी तरह से मैच से दूूर कर दिया। आपके पास हमेशा अच्छा मैच नहीं हो सकता, लेकिन हमें अपने गेम प्लान को अंजाम देने के लिए कुछ बेहतर करना होगा और कुछ आत्मविश्वास लाना होगा। वहां कुछ अच्छी पिचें हैं, बहुत सारे बल्लेबाज रन बनाते हैं और गेंदबाजों के लिए स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now