X close
X close

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी,रोहित शर्मा हुए बाहर

By Saurabh Sharma
Oct 25, 2020 • 19:27 PM

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने रविवार को यहां शेख जाएद स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल-13 के 45वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर अंकतालिका में पहले नंबर पर है जबकि राजस्थान 11 मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर सातवें नंबर पर है।

दोनों टीमें इस सीजन में जब एक दूसरे से भिड़ी थी तो मुंबई ने राजस्थान को 57 रनों से हराया था। मुंबई ने इस मैदान पर सात मैचों में पांच जीते हैं और दो हारे हैं जबकि राजस्थान ने छह मैचों में चार जीते हैं और दो हारे हैं।

Also Read: IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ के अर्धशतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

मुंबई के लिए रोहित शर्मा इस मैच में भी नहीं खेल रहे हैं और कीरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी कर रहे हैं। मुंबई ने नाथन कुल्टर नाइल की जगह जेम्स पैटिंसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

राजस्थान ने अपने प्लेइंग में कोई बदलाव नहीं किया है।

टीमें :

राजस्थान रॉयल्स : रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जोस बटलर, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।ॉ

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रित बुमराह।