"
X close
X close

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने 'हीरो' धोनी के लिए किया था फ्री में काम

By Shubham Shah
Aug 16, 2020 • 18:08 PM

अगस्त 16, नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने 'हीरो' और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपना एक भावुक पोस्ट साझा किया है। धोनी ने शनिवार को ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की है।

रणवीर ने धोनी के साथ अपना एक पुराना फोटो साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, " यह तस्वीर मेरी कीमती संपत्ति में से एक है। यह वर्ष 2007-08 के आसपास कर्जत के एनडी स्टूडियो में लिया गया था। मैं लगभग 22 साल का था और एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था। मैंने यह काम केवल इसलिए किया था क्योंकि विज्ञापन में केवल और केवल एमएस धोनी थे।"

Also Read: धोनी ने इस वजह से लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बताया

रणवीर ने कहा, " मैं ओवरवर्क और अंडरपेड था, लेकिन मुझे परवाह नहीं थी। मैं सिर्फ उनकी उपस्थिति में रहना चाहता था। मैं उस समय भी घायल था, लेकिन मैंने इस उम्मीद में दर्द में काम किया कि मेरे ईमानदार प्रयासों के लिए एक इनाम के रूप में, मुझे एमएसडी से संक्षिप्त रूप से मिलने और शायद उसके साथ एक फोटो प्राप्त करने का मौका दिया जाएगा।"

उन्होंने कहा, " जब मैं आखिरकार उनसे मिला, तो मैं पूरी तरह से हैरान था। वह बहुत विनम्र थे, अनुग्रह से भरा और दयालुता की आभा बाहर निकल रही थी। उनके प्रतिमेरा प्यार, सम्मान और श्रद्धा और भी मजबूत हुई।"

रणवीर ने कहा कि धोनी के साथ उनकी दूसरी मुलाकात 'बैंड बाजा बारात' के कुछ समय बाद हुई थी, और हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने उन्हें मिलवाया था।

बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, " जब मैंने अपनी पहली फिल्म की, उसके बाद सपना ने मुझे एक दिन फोन किया और कहा मुझे पता है कि तुम एमएसडी के बड़े फैन हो, वह महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा है, आओ और उससे मिलो। मैंने बस सब कुछ छोड़ दिया और उनसे मिलने के लिए स्टूडियो की ओर दौड़ पड़ा!"

उन्होंने कहा, " वह मजाकिया और अच्छे मूड में थे और बीबीबी में मेरे प्रदर्शन की प्रशंसा की। मेरे पास उनकी टोपी और जर्सी थी, एक सच्चे प्रशंसक की तरह उनकी ऑटोग्राफ वाली। उस दिन मुझे लगा जैसे मैं बादलों पर चल रहा हूं।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।