X close
X close
Indibet

रविंद्र जडेजा भी हुए आईपीएल 2022 से बाहर, माही की टीम को लगा बड़ा झटका

Ravindra Jadeja likely to miss remaining of ipl 2022 according to reports : रविंद्र जडेजा मौजूदा आईपीएल सीज़न से बाहर हो गए हैं और अब सीएसके की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं।

By Shubham Yadav May 11, 2022 • 21:24 PM View: 249

आईपीएल 2022 अपने अंतिम पड़ाव पर है लेकिन गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता नहीं दिख रहा है। अब सीएसके के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ के इस ऑलराउंडर ने हाल ही में कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था और उसके बाद एक बार फिर से एमएस धोनी सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं।

इस स्टार ऑलराउंडर को हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ फील्डिंग करते समय शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई थी। हालांकि, इसके बावजूद जडेजा ने क्षेत्ररक्षण जारी रखा और उनकी चोट की गंभीरता का पता तब चला जब उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया।

Trending


सीएसके का खेमा पिछले कुछ दिनों से जडेजा की चोट पर निगाहें टिकाए बैठा था लेकिन जब उनकी चोट का आकलन किया गया तो, उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। अब जडेजा के बाहर होने के बाद टीम पर कितना असर पड़ेगा, ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अगर मौजूदा सीज़न मे उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 10 मैचों में केवल 116 रन बनाए हैं और पांच विकेट लिए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर ओवरऑल आईपीएल की बात करें तो 33 वर्षीय जडेजा ने 210 मैच खेले हैं और 26.62 की औसत से कुल 2502 रन बनाए हैं। वो 127.65 की स्ट्राइक रेट से खेलते हैं और दो अर्धशतक जड़ चुके हैं। गेंद के साथ भी, उन्होंने 7.61 की इकॉनमी रेट से कुल 132 विकेट लिए हैं। गत चैंपियन सीएसके 12 मई (गुरुवार) को मुंबई के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now