X close
X close
Indibet

रोहित या कोहली नहीं, कपिल देव को मौजूदा टीम इंडिया में ये क्रिकेटर है सबसे ज्यादा पसंद

पूर्व भारतीय कप्तान और ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि वह रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं

By IANS News March 14, 2022 • 08:50 AM View: 398

पूर्व भारतीय कप्तान और ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev) ने कहा कि वह रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि 33 वर्षीय ऑलराउंडर किसी भी परिस्थिति में दबाव में नहीं आते हैं। 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान ने कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज की विशेषता यह है कि वह क्रिकेट के हर पहलू का आनंद लेते हैं और यही उनकी सफलता का कारण हो सकता है।

फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में उत्तर भारत के पहले पूर्ण रूप से सक्रिय संयुक्त प्रतिस्थापन रोबोट का उद्घाटन करते हुए कपिल देव ने कहा, "मुझे नए क्रिकेटरों के बीच रविंद्र जडेजा का खेल पसंद है, क्योंकि वह बिना दबाव के खेलता है। वह क्रिकेट का आनंद लेता है। इसलिए वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अच्छा है। वह फील्डिंग में भी बहुत अच्छा काम करता है।

Trending


जडेजा 9 मार्च को जारी हुई नवीनतम आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष क्रम के ऑलराउंडर बन गए। जडेजा का प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन, जहां उन्होंने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, बल्ले से नाबाद 175 रन बनाए और एक पारी से भारत की जीत में 9/87 रन बनाए और मोहाली टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ 222 रन बनाए।

यह पूछे जाने पर कि कौन सा क्रिकेट स्टेडियम उनके दिल के बहुत करीब है तो कपिल  ने कहा कि उन्हें चेन्नई का एमए चिदंबरम स्टेडियम सबसे ज्यादा पसंद है, क्योंकि वह वहां कभी असफल नहीं हुए। चेपॉक में खेले गए 11वें टेस्ट में उन्होंने दो शानदार शतकों के साथ 707 रन बनाए और 40 विकेट झटके थे।

131 टेस्ट खेलने वाले कपिल ने कहा, "मैं गर्व से कह सकता हूं कि चेपॉक उन मैदानों में से एक है, जहां मैं कभी असफल नहीं हुआ।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now