X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर ने ली चुटकी, बोले रविंद्र जडेजा सोच रहे होंगे उनका अंगूठे को क्या हुआ है 

IANS News
By IANS News
March 02, 2021 • 12:59 PM View: 1006

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे को क्या हुआ है। जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद उनका चयन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नहीं किया गया। जडेजा के नहीं शामिल होने से अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में जगह मिली और उन्होंने पिछले दो टेस्टों में शानदार प्रदर्शन किया है।

इस पर गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जडेजा शायद सोच रहे होंगे कि उनका अंगूठा ठीक होने में इतना समय क्यों ले रहा है।

Trending


गावस्कर ने कहा, "जडेजा सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे को क्या हो गया है। उन्होंने अपने डॉक्टर को पूछा होगा कि उनका अंगूठा ठीक होने में इतना समय क्यों ले रहा है। उन्हें जनवरी में चोट लगी थी और अब मार्च शुरु हो गया है लेकिन उनका अंगूठा ठीक होने में समय ले रहा है।"

जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। टी20 मैचों की शुरूआत 12 मार्च से होगी।

जडेजा की गैर मौजूदगी में अक्षर पटेल टीम में आए और पहले ही टेस्ट मैच चेन्नई में सात विकेट लिए। फिर दूसरे टेस्ट में अहमदाबाद में अक्षर पटेल ने 11 विकेट लिए। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools