X close
X close
Indibet

'बीच में खबर आई थी की मैं मर गया हूं', रवींद्र जडेजा ने VIDEO में बोली बड़ी बात

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच में मैच जिताऊ पारी खेली। वहीं मैच के दौरान रवींद्र जडेजा ने एक सवाल का बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 23:13 PM

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पाक को 5 विकेट से शिक्सत दी। टीम इंडिया को मिली इस जीत में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अहम योगदान निभाया। रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के जल्दी आउट हो जाने के बाद जडेजा ने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर ना केवल टीम इंडिया को जीत दिलाई बल्कि 35 रनों की बहुमूल्य पारी भी खेली। इस मैच के बाद जडेजा मीडिया से मुखातिब हुए जहां पर उन्होंने एक सवाल का बड़े ही फनी अंदाज में जवाब दिया है।

जडेजा से सवाल पूछा गया, 'आप अपनी सफलता का राज बताइए? आईपीएल खत्म होता है तो अलग-अलग जगह से खबरें आती हैं कि जडेजा विश्वकप में नहीं खेलेंगे। जडेजा 1 साल के लिए चोटिल हो गए हैं। उसके बाद आप इंडिया को मैच जिताते हैं तो इस दबाव को कैसे हैंडल करते हैं और जो खबरें आती हैं उससे आपका ध्यान भटकता है?'

Trending


जडेजा ने मस्ती भरे अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'आपने तो बहुत छोटी बात कही है कि मैं नहीं हूं विश्वकप में। बीच में तो खबर आई थी कि मैं मर गया हूं। इससे बड़ी खबर तो हो ही नहीं सकती तो मैं इतना ज्यादा नहीं सोचता हूं। मेरा सीधा हिसाब है ग्राउंड पर जाना है खेलना है और अच्छा प्रदर्शन करना है।'

आईपीएल 2022 के आधे सीजन के बाद चोटिल होने के चलते जडेजा टीम से बाहर हो गए थे। खबर ये भी है कि जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच रिश्ते काफी ज्यादा खराब हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जडेजा और सीएसके के बीच अब कोई कॉन्टेक्ट नहीं है। वहीं आईपीएल के अगले सीजन में रवींद्र जडेजा किसी और फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ सकते हैं।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वहीं अगर एशिया कप की बात करें तो भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त देकर लगभग-लगभग सुपर-4 राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारत का अगला मुकाबला कमजोरी हॉन्गकॉंग टीम से है। 31 अगस्त को दोनों टीमें आपस में टकराएंगी। वहीं ग्रुप बी में अफगानिस्तान ने श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now