X close
X close
Indibet

VIDEO: रविंद्र जडेजा ने जीत के बाद झुककर किया धोनी को सलाम, कहा- ‘दुनिया को बताया है वो अभी यहां हैं’

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को जीत दिलाकर जब एमएस धोनी (MS Dhoni) वापस लौट रहे थे तो सीएसके कैंप की कतार में हाथ मिलाने के लिए सबसे पहले कप्तान

By Saurabh Sharma April 22, 2022 • 10:16 AM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को जीत दिलाकर जब एमएस धोनी (MS Dhoni) वापस लौट रहे थे तो सीएसके कैंप की कतार में हाथ मिलाने के लिए सबसे पहले कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) थे। मुंबई के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों से हाथ मिलाने के बाद जडेजा जब धोनी के करीब पहुंचे तो पहले अपनी टोपी उतारी और फिर झुककर सलाम किया। दोनों दिग्गजों की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

बता दें कि धोनी ने 13 गेंद में नाबाद 28 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और चेन्नई को मुंबई के खिलाफ 3 विकेट से जीत दिलाई। चेन्नई को आखिरी 4 गेंद में 16 रनों की दरकार थी। धोनी ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के खिलाफ आखिरी 4 गेंद पर 6, 4, 2 4 रन जड़कर चेन्नई को जीत दिलाई। 

Trending


यह मुंबई इंडियंस की इस सीजन लगातार सातवीं हार है, जिससे उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मैच के बाद जडेजा ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा, “ हम बहुत टेंशन में थे जैसे मैच जा रहा था। उन्होंने (धोनी) दुनिया को दिखाया कि वे अभी भी यहां हैं और मैच खत्म कर सकते हैं। हमें अपनी फील्डिंग पर कुछ काम करने की जरूरत है और कैच पकड़नी होगी क्योंकि हम हर मैच में कैच नहीं छोड़ सकते हैं।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now