X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंड्स की धमाकेदार जीत, स्टुअर्ट बिन्नी की तूफानी पारी में उड़ी SA टीम

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की तूफानी पारी औऱ राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया लेजेंड्स ने शनिवार (10 सितंबर) को कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma September 11, 2022 • 09:25 AM

स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) की तूफानी पारी औऱ राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया लेजेंड्स ने शनिवार (10 सितंबर) को कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series T20 2022) के पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को 61 रनों से हरा दिया। 

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और निर्धारित 20 ओवरों में इंडिया लेजेंड्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बिन्नी ने 42 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 82 रनों की पारी खेली। यूसुफ पठान ने 15 गेंदों में एक चौके औऱ चार छक्कों की बदौलत नाबाद 35 रन, वहीं सुरेश रैना ने 22 गेंदों में 33 रन बनाए। 

साउथ अफ्रीका लेजेंड्स के लिए जोहान वैन डेर वाथो ने दो विकेट, वहीं मखाया एंटिनी औऱ एडी ली ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

इसके जवाब में साउथ अफ्रीका लेजेंड्स 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी। कप्तान जोंटी रोड्स ने सबसे ज्यादा नाबाद 38 रन बनाए, इसके अलावा मोर्ने वैन वीक ने 26 रन, एंड्रयू पुटिक ने 23 रन की पारी खेली। टीम के छह खिलाड़ी दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।

इंडिया लेजेंड्स के लिए राहुल शर्मा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा मुनफ पटेल औऱ प्रज्ञान ओझा और दो-दो विकेट, वहीं युवराज सिंह और इरफान पठान ने एक-एक वितेट अपने खाते में डाला। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now