X close
X close

VIDEO: शर्मा से भिड़े शर्मा, हिटमैन रोहित फिर से मैदान पर हुए आग बबूला

19वें ओवर में जैसे ही वीरेंद्र शर्मा ने वाइड के लिए हाथ बढ़ाया, रोहित शर्मा उनकी ओर दौड़े और भड़कते हुए नजर आए। रोहित और अंपायर के बीच यह बहस हो रही थी कि गेंद कहां पिच हुई थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 03, 2022 • 14:51 PM

India Vs South Africa: रोहित शर्मा जबसे टीम इंडिया के कप्तान बने हैं तबसे मैदान पर उनके इमोशन भर-भरकर झलकते हुए नजर आते हैं। मैदान पर रोहित शर्मा के हाव-भाव हमेशा उन्हें सुर्खियों में रखते हैं। जब-जब कैमरा रोहित शर्मा की तरफ जाता है तो भारतीय कप्तान का रिएक्शन देखते ही बनता है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 मैच के दौरान रोहित शर्मा ऑनफील्ड अंपायर के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक टीम बैटिंग कर रहे थे। साउथ अफ्रीका को दो ओवरों में 63 रनों की दरकार थी। भारत के दृष्टिकोण से मैच अहम मोड़ पर खड़ा था। रोहित शर्मा ने 19 वां ओवर अर्शदीप सिंह को सौंपा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ओवर के शुरुआत में ही पिट गए जिसके चलते रोहित शर्मा पर दबाव साफ दिख रहा था।

Trending


अर्शदीप पर दबाव था मिलर ने उनकी गेंद को स्कूप करने की कोशिश की लेकिन अर्शदीप ने चालाकी दिखाते हुए गेंद को उनसे दूर रखा। जिसके परिणामस्वरूप अंपायर ने इसे वाइड घोषित की। लेकिन, जैसे ही अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने अपनी वाइड देने के लिए अपनी बाहें फैलाईं, रोहित उनकी ओर दौड़े और वाइड देने की पीछे की वजह जानने की कोशिश करने लगे।

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव को अब और नहीं खिलाना चाहते रोहित शर्मा, वजह है 23 अक्टूबर

रोहित शर्मा को यह बहस करते हुए देखा गया कि गेंद कहां पिच हुई थी, जिसके बाद अंपायर भारत के कप्तान को समझाते हुए नजर आते हैं। वहीं अगर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज की बात करें तो भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर इस सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है।