X close
X close
Indibet

'जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलेगा 19 साल का खिलाड़ी', रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Tilak Varma: आईपीएल 2022 में एमआई के युवा बल्लेबाज़ तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी की है। इस सीज़न वह मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ है।

By Nishant Rawat May 13, 2022 • 14:45 PM View: 639

Tilak Varma and Rohit Sharma: आईपीएल 2022 रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरे सपने जैसा रहा है। 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई की टीम इस सीज़न अब तक 12 मुकाबलों में से 9 में हार का सामना कर चुकी है। लेकिन इसी बीच एमआई के लिए 19 साल के तिलक वर्मा एक पॉजिटिव के रूप में उभरकर सामने आए है। सीएसके के खिलाफ शुक्रवार (12 मई) को मुकाबला जीतने के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा ने भी तिलक पर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

तिलक वर्मा ने अपने पहले आईपीएल सीज़न में मुबंई इंडियंस के लिए अब तक 12 मुकाबलों में 40.88 की औसत से 386 रन बना लिए हैं। इस दौरान तिलक का स्ट्राइकरेट 132.85 का रहा है। गौरतलब है कि इस सीज़न सितारों से सज़ी मुंबई इंडियंस की टीम में तिलक वर्मा ही सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है। ऐसे में रोहित शर्मा ने तिलक को भारतीय क्रिकेट टीम का फ्यूचर स्टार बता दिया है।

Trending


रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर तिलक वर्मा के बारे में बातचीत करते हुए कहा, 'तिलक ने अपने पहले आईपीएल सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में इतना शांत दिमाग रखना बिल्कुल भी आसान नहीं होता। मुझे लगता है कि वह जल्द ही भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलता नज़र आएगा।'

रोहित ने आगे तिलक वर्मा की तारीफ करते हुए आगे कहा, 'तिलक के पास टैक्निक और वो स्वभाव है जिसकी हर खिलाड़ी को बड़े लेवल पर जरूरत होती है। इसलिए मुझे लगता है कि उनके लिए काफी कुछ अच्छा है। जब आप उनसे बात करते हो तब उनमें एक भूख दिखती है। तिलक में अच्छा प्रदर्शन करने और गेम फिनिश करने की भूख है। मुझे लगता है वह एक दम ठीक राह पर हैं। उन्हें बस आगे बढ़ते रहने और इस पर ध्यान देने की जरूरत है कि वह खुद को और कैसे बेहतर कर सकते हैं।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि तिलक वर्मा ऑरेंज कैप की रेस में 368 रनों के साथ 7 पायदान पर काबिज़ है। ऐसे में इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ के आंकड़े उनके टैलेंट की गवाही दे रहे है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now