X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रॉस टेलर का एलान,विराट कोहली नहीं टीम इंडिया के इन 2 खिलाड़ियों से है न्यूजीलैंड को सबसे बड़ा खतरा

by Saurabh Sharma Jan 21, 2019 • 17:28 PM

21 जनवरी,(CRICKETNMORE)। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली 2-1 की एतेहासिल जीत के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में हर किसी की नजर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बड़ी पारियां खेलने से रोकने पर होगी। लेकिन न्यूजीलैंड टीम के धाकड़ बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी टीम को चेतावनी दी है कि हमें भारत के ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन से बचकर रहना होगा। 

टेलर ने वेबसाइट स्टफ.को.न्यूजीलैंड से बातचीत में कहा, “  कोहली एक सनसनीखेज खिलाड़ी हैं औऱ मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट वनडे खिलाड़ी। यह आसान है कि उनके खिलाफ तैयारी करें, लेकिन उनके पास दो बेहतरीन ओपनर्स हैं। कोहली के आने से पहले रोहित शर्मा और शिखर धवन आते हैं और दोनों का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। 
कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के किलाफ टेस्ट सीरीज की 7 पारियों में 282 रन बनाए थे। इसके अलावा वनडे सीरीज की 3 पारियों भी उन्होंने एक शतक की बदौलत 153 रन बनाए। वहीं रोहित शर्मा ने भी सिडनी वनडे में शानदार शतक बनाया था। 

गौरतलब है कि टेलर न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी क्रम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं। उन्होंने पिछले 6 वनडे मैचों में 50 या उससे ज्यादा रन की पारी खेली है। जिसमें उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 181 रन रहा है।