Advertisement
Advertisement

Glenn Maxwell: 11 करोड़ के खिलाड़ी ने RCB को दिया झटका, IPL 2024 के बीच ले लिया BREAK

ग्लेन मैक्सवेल बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और इसी बीच अब उन्होंने मानसिक और शारीरिक थकान का हवाला देकर आईपीएल से ब्रेक ले लिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 16, 2024 • 11:07 AM
Glenn Maxwell: 11 करोड़ के खिलाड़ी ने RCB को दिया झटका, IPL 2024 के बीच ले लिया BREAK
Glenn Maxwell: 11 करोड़ के खिलाड़ी ने RCB को दिया झटका, IPL 2024 के बीच ले लिया BREAK (Glenn Maxwell)
Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangaluru) के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बीते सोमवार (15 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला नहीं खेला। मैक्सवेल आईपीएल में बेहद खराब फॉर्म में नज़र आए हैं। वो 6 मैचों में सिर्फ 32 रन ही बना पाए हैं, ऐसे में सभी को लगा था कि RCB ने मैक्सवेल की खराब फॉर्म के कारण उन्हें ड्रॉप किया है। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, दरअसल मैक्सवेल ने खुद आरसीबी मैनेजमेंट से खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को कहा है।

जी हां, ऐसा ही हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक ट्वीट करके फैंस को ये जानकारी दी है कि मैक्सवेल ने खुद को ड्रॉप करने की बात कही थी। आरसीबी ने मैक्सवेल के हवाले से लिखा, 'मैं आखिरी मुकाबले के बाद फाफ और कोच के पास गया और उनसे कहा कि शायद ये समय है जब हमें किसी और को आजमाना चाहिए। अब वास्तव में मेरे लिए खुद को मानसिक और शारीरिक आराम देने का सही समय है। ये मेरे लिए अपने शरीर को दुरुस्त करने का अच्छा समय है।'

Trending


ग्लेन मैक्सवेल के बयान से ये साफ है कि बीते समय में लगातार क्रिकेट खेलने के कारण अब वो काफी थक गए हैं जिस वजह से उन्होंने मानसिक और शारीरिक थकान का हवाला देकर आईपीएल से अनिश्चित काल के लिए ब्रेक ले लिया। यानी अब ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए कब उपलब्ध होंगे इसका कुछ पता नहीं है। ऐसे में ये आरसीबी मैनेजमेंट के लिए बड़ा झटका है।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि आगामी समय में आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है जो कि जून के महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। मैक्सवेल के दिमाग में कहीं ना कहीं वर्ल्ड कप होगा जिस वजह से वो आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट से पहले एक अच्छा ब्रेक लेना चाहते हैं। ये भी जान लीजिए कि मैक्सवेल को आरसीबी 11 करोड़ रुपये की सैलरी देती है, वो टीम के बड़े नामों में से एक हैं ऐसे में उनका टूर्नामेंट बीच में छोड़ना आरसीबी की परेशानी और भी ज्यादा बढ़ा सकता है।


Cricket Scorecard

Advertisement