Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO: मोइन अली ने जड़ा 5 लाख रुपये का चौका, इस महान काम के लिए जाएंगे पैसे

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali 5 Lakh Six) ने शुक्रवार (20 मई) को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए 57 गेंदों में 13 चौकों और तीन 3 छक्कों की मदद से 93

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 20, 2022 • 22:35 PM
VIDEO: मोइन अली ने जड़ा 5 लाख रुपये का चौका, इस महान काम के लिए जाएंगे पैसे
VIDEO: मोइन अली ने जड़ा 5 लाख रुपये का चौका, इस महान काम के लिए जाएंगे पैसे (Image Source: Google)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen Ali 5 Lakh Four) ने शुक्रवार (20 मई) को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए 57 गेंदों में 13 चौकों और तीन 3 छक्कों की मदद से 93 रनों की पारी खेली। मोइन ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) द्वारा डाले गए पारी के सातवें ओवर की चौथी गेंद पर चौका जड़ा जिससे काजीरंगा नेशनल पार्क को संरक्षण के लिए 5 लाख रुपये मिलेंगे। 

चहल ने ऑफ स्‍टंप के करीब फुलर गेंद डाली, जिसपर मोइन ने कवर के ऊपर से शॉट खेला। गेंद वन बाउंस के बाद बाउंड्री पार गई और टाटा पंच बोर्ड पर जाकर लगी।

Trending


बता दें कि टाटा ग्रुप आईपीएल का आधिकारिक स्पॉन्सर है। टाटा ग्रुप ने मौजूदा टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले ऐलान किया था कि यदि किसी बल्लेबाज का शॉट टाटा पंच बोर्ड पर जाकर लगता है तो काजीरंगा नेशनल पार्क को 5 लाख रुपए डोनेट किए जाएंगे।

(वीडियो में 3 मिनट 16 सेकंड पर)

मोइन ने इस पारी के दौरान 19 गेंद में पचास रन पूरे किए, जो इस टूर्नामेंट में चेन्नई के लिए जड़ा गया दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। इस मामले में उनसे आगे अब सिर्फ सुरेश रैना हैं, जिन्होंने 2014 में पंजाब किंग्स के खिलाफ 16 गेंदों में अर्धशतक बनाया था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

चेन्नई के लिए एमएस धोनी ने 2012 में वहीं अंबाती रायडू ने भी 2021 में चेन्नई के लिए 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ा था। दोनों ही टीमों ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह कारनामा किया था। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement