X close
X close
Indibet

VIDEO: धोनी नहीं हैं ऋतुराज के फेवरेट क्रिकेटर, खुद सुने गायकवाड़ ने क्या कहा

25 वर्षीय ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है, लेकिन वह क्रिकेटर सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल नहीं हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 16:20 PM

महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से थाला ने संन्यास की घोषणा कर दी है, लेकिन अभी भी माही आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुवाई करते हुए जलवे बिखेर रहे हैं। एमएस धोनी कई युवा खिलाड़ियों के फेवरेट क्रिकेटर हैं, लेकिन सीएसके के सलामी बल्लेबाज़ यानी ऋतुराज गायकवाड़ थाला धोनी को अपनी ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ियों की लिस्ट में नहीं रखते।

जी हां, हाल ही में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया, लेकिन उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए माही का नाम नहीं लिया। गौरतलब यह है कि अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताते हुए ऋतुराज ने किसी एक क्रिकेटर का नहीं बल्कि एक के बाद के तीन खिलाड़ियों के नाम सामने रखे।

Trending


बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें गायकवाड़ कई सवालों के जवाब देते नज़र आए। इसी बीच उनके सामने सवाल रखा गया कि अपने ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर का नाम बताओ। जवाब देते हुए गायवाड़ ने एक नहीं बल्कि तीन नाम बता दिये। गायकवाड़ बोले, 'सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, और रोहित शर्मा।'

गायकवाड़ का जवाब सुनकर शायद माही फैंस को थोड़ा बुरा लगे क्योंकि ऋतुराज ने माही की कप्तानी में ही आईपीएल में अपना नाम बनाया है। लेकिन सच यही है कि गायकवाड़ के ऑल टाइम फेवरेट क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी नहीं हैं। हालांकि इसी बीच जब उनसे महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के साथ डिनर और महेंद्र सिंह धोनी के साथ ट्रेंनिंग को लेकर सवाल किया गया, तब ऋतुराज ने स्मार्ट तरीके से जवाब देते हुए पहले माही के साथ ट्रेनिंग और फिर सचिन के साथ डिनर करके की इच्छा जताई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now