X close
X close
Indibet

रयान साइडबॉटम ने चुनी अपनी ऑलटाइम XI, 7 इंग्लिश खिलाड़ियों को किया शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 29, 2021 • 13:09 PM View: 1757

Ryan Sidebottom All Time XI: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रयान साइडबॉटम (Ryan Sidebottom) ने अपनी पंसदीदा ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। इंग्लैंड के लिए 22 टेस्ट, 25 वनडे और 18 टी-20 मैचों में शिरकत करने वाले रयान साइडबॉटम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर ही दांव लगाया है। 

रयान साइडबॉटम की ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन को देखकर आपको इंग्लैंड की काउंटी टीम की याद आ सकती है। क्योंकि उनकी ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन कहीं से भी ठीक-ठाक ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन नहीं लग रही है। रयान साइडबॉटम की टीम में 7 इंग्लिश खिलाड़ी शामिल हैं।  रयान साइडबॉटम ने अपनी ऑलटाइम प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर ना के बराबर भरोसा जताया है।  

Trending


क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के अलावा उन्होंने रिकी पोंटिंग, ब्रायन लारा, ग्लेन मैक्ग्गा जैसे दिग्गजों को भी जगह नहीं दी है।  वहीं रयान साइडबॉटम ने न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज स्टीफन फ्लेमिंग को अपनी टीम का कप्तान बनाया है इसके अलावा क्रिस रीड  उनकी टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज नजर आ रहे हैं।

कुछ इस तरह से नजर आती है रयान साइडबॉटम की ऑल टाइम इलेवन टीम: एलिस्टर कुक, स्टीफन फ्लेमिंग (कप्तान), डेरेन लेहमन, जो रूट, डेविड हसी, मार्क ऐलहम, क्रिस रीड (विकेटकीपर), ग्रेम स्वान, डेरेन गॉ, स्टीव हारमिसन, एंड्रे एडम्स।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo