X close
X close
Indibet

LPL 2020: सलमान खान के परिवार ने खरीदी लंका प्रीमियर लीग में टीम, जानिए किस टीम के बने मालिक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 21, 2020 • 13:07 PM View: 3418

LPL 2020: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का परिवार भी क्रिकेट के मैदान में उतर गया है। सलमान खान के परिवार द्वारा श्रीलंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स फ्रैंचाइजी को खरीद लिया गया है। सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की कंपनी द्वारा यह निवेश किया गया है। इस निवेश का हिस्सा सलीम खान और सलमान खान भी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार सोहेल खान ने कहा, 'सलमान खान कैंटी टस्कर्स के सभी मैचों में हिस्सा लेंगे। यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को अपनी टीम का हिस्सा बनाकर हम काफी उत्साहित हैं।'

श्रीलंका के घरेलू टी-20 लीग के पहले सीजन की शुरूआत 21 नवंबर से होगी और इसका फाइनल मुकाबला 13 दिसंबर को खेला जाएगा। कैंडी टस्कर्स की टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल के अलावा लियाम प्लंकेट, वाहब रियाज, कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे क्रिकेटर भी शामिल हैं।

Trending


इस लीग की खास बात यह है कि दो भारतीय खिलाड़ी भी इस लीग में शामिल है। आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे मनविंदर बिसला और तेज गेंदबाज मनप्रीत सिंह गोनी कोलंबो की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे। कोलोंबो की इस टीम के कोच डेव व्हाटमोर होंगे। 

अन्य टीम की बात करे तो गाले ग्लैडिएटर्स की टीम में लसिथ मालिंगा आइकॉन प्लेयर के रूप में है तथा कोलिन इंग्राम और शाहिद अफरीदी इनके दो मुख्य विदेशी खिलाड़ी के रूप में खेलेंगे। इस टीम के कोच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोइन खान होंगे। बुला हॉक्स की टीम में दशुन शनाका आइकॉन प्लेयर के रूप में है तथा डेविड मिलर और कार्लोस ब्रैथवेट के दो बड़े विदेशी खिलाड़ी होंगे। इस टीम के कोच जॉन लेविस होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now