X close
X close
Indibet

संजू सैमसन के प्रदर्शन पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा इस कारण तुम्हें नहीं मिलती भारतीय टीम में जगह

IANS News
By IANS News
April 23, 2021 • 18:36 PM View: 930

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) को सीजन में जल्दी अच्छा प्रदर्शन करना होगा और अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी। सैमसन ने आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में 119 रनों की शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद हालांकि उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव देखने को मिला है और उन्होंने पिछली तीन पारियों में 4, 1 और 21 रन ही बनाए हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स पर कहा, " वह कप्तान हैं और इसलिए उन्हें डिलीवर करना होगा। पहले मैच में उन्होंने ऐसा किया भी था लेकिन यह समस्या उनके साथ रही है। यही कारण है कि उन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं किया जाता क्योंकि वह एक मैच में रन बनाने के बाद अगले मैचों में भी पिछले मैच की तरह बल्लेबाजी करने का प्रयास करते हैं। इस तरह से वह आउट होते रहते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, " इसलिए, मुझे लगता है कि अगर कप्तान उदाहरण के साथ आगे बढ़ता है, कप्तान स्कोर बनाना है क्योंकि वह टीम में एक अच्छा काम है।"

उन्होंने कहा कि जब राजस्थान के पास डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं, तो उनके पास टीम में एक अच्छे फिनिशर नहीं है, जो शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए इसे और अधिक महत्वपूर्ण बनाता है।

गावस्कर ने कहा, "डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस निचले क्रम में हैं लेकिन टॉप क्रम पर रन बनना अहम है। वहां रन बनने के बाद निचले बल्लेबाजों के ऊपर दबाव नहीं होता और फिर मैच में बड़ा स्कोर बनने की संभावना बढ़ जाती है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now