X close
X close
Indibet

'मालिक अब आगे का क्या सोचा है', शाहीन अफरीदी एशिया कप से हुए बाहर तो फैंस ने की मीम्स की बरसात

शाहीन अफरीदी एशिया कप 2022 से बाहर हो चुके हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मीम्स की बरसात कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 20, 2022 • 20:17 PM

एशिया कप 2022 की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लग चुका है। पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शाहीन के बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि शाहीन अफरीदी को चिकित्सा समय के अनुसार चार से छह सप्ताह और आराम की जरूरत है, जिसके चलते वो आगामी 2022 एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हैं।

अफरीदी का इस टूर्नामेंट से बाहर होना पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि बाबर आज़म की टीम को 28 अगस्त को अपने शुरुआती मुकाबले में चैंपियन भारत का सामना करना है। भारत के खिलाफ जब पाकिस्तानी टीम ने अपना पिछला मुकाबला खेला था तो शाहीन उस मैच के हीरो रहे थे ऐसे में उनकी कमी खलना तय है। 22 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर घुटने में चोट लग गई थी और इसी चोट को सही होने में अभी और समय लगने वाला है।

Trending


पीसीबी के एक अधिकारी ने एक बयान में जानकारी देते हुए कहा, “मैंने शाहीन के साथ बात की है और वो इस खबर से काफी परेशान है, लेकिन वो एक बहादुर लड़का है जिसने अपने देश और टीम की सेवा करने के लिए दृढ़ता से वापस आने की कसम खाई है। उन्हें ठीक होने के लिए और समय की आवश्यकता होगी और अक्टूबर में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की संभावना है।”

शाहीन के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने मीम्स की बारिश कर दी है। फैंस का यहां तक कहना है कि पाकिस्तानी टीम को अफरीदी के रिप्लेसमेंट के रूप में मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। जबकि कुछ फैंस मजेदार मीम्स बनाकर अफरीदी के बाहर होने पर रिएक्ट कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now