X close
X close
Indibet

BREAKING: अक्षर पटेल की जगह शार्दुल ठाकुर T20 World Cup के लिए टीम इंडिया में शामिल

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 13, 2021 • 17:29 PM View: 605

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए फाइनल 15 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया। टीम में एक बदवाल किया गया है। अक्षर पटेल की जगह ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह मिली है। पहले शार्दुल रिजर्व खिलाड़ियों में थे, लेकिन अब अक्षर को रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है। 

अवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद और कृष्णप्पा गौतम भी टीम इंडिया के बायो-बबल में रहेंगे और टूर्नामेंट में टीम इंडिया की तैयारियों में मदद करेंगे।

Trending


यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन करने वाले आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है। 

बता दें कि उमरान मलिक को कुछ मुकाबलों के लिए टी.नटराजन के रिप्लेसमेंट के तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल किया गया था। युवा गेंदबाज ने अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया और इस सीजन की सबसे तेज गेंद (153 KMPH) डाली। उन्होंने जम्मू एंड कश्मीर के लिए सिर्फ एक टी-20 औऱ एक वनडे मैच खेला है। 

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अवेश खान और कोलकाता नाइट राइडर्स वेंकटेश अय्यर ने यूएई में आईपीएल के दूसरे चरण में अपने प्रदर्शन से बहुत प्रभावित किया।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo