आखिरकार यह बड़ा दिग्गज करेगा मुरली विजय के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले टेस्ट मैच से शिखर धवन बाहर, यह दिग्गज करेगा ओपनिंग बल्लेबाजी

by Vishal Bhagat Dec 30, 2017 • 14:29 PM

30 दिसंबर, केपटाउन (CRICKETNMORE)। क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर आई है। टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। गौरतलब है कि शिखर धवन एड़ी की चोट से परेशान थे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के खबर के अनुसार शिखर धवन की चोट पहले टेस्ट मैच के पहले तक ठीक नहीं हो पाएगी ऐसे में उनका पहले टेस्ट मैच से बाहर बैठना तय हो गया है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने धवन की क्लास लगाई है। हार्दिक पांड्या की भाभी काफी खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें आप

रिपोर्ट की माने तो कोहली धवन के रवैय्ये से खुश नहीं हैं। कोहली ने धवन को कहा है कि साउथ अफ्रीका का दौरा काफी महत्वपूर्ण है ऐसे में खिलाड़ियों को इस दौरे को देखते हुए अपनी सीमाएं बांधनी चाहिए थी। 

ऐसे में अब ये तय हो गया है कि पहले टेस्ट मैच में मुरली विजय के साथ केएल राहुल ओपनिंग बल्लेबाजी करेगें। 5 जनवरी को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की भाभी काफी खूबसूरत है, देखकर दंग रह जाएगें आप

इसके साथ - साथ आपको बता दें कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भारतीय क्रिकेट के अभ्यास के लिए बोलंड पार्क सेंटर विकेट प्रदान कर दिया है जहां भारतीय़ टीम साउथ अफ्रीका के वातावरण के माकूल अभ्यास करेगी। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाला यह टेस्ट सीरीज काफी अहम  और दिलचस्प होने वाला है।