X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मनीष पांडे के बाद अब रोहित शर्मा का यह साथी क्रिकेटर 6 दिसंबर को इस खूबसूरत लड़की से करेगा शादी !

by Vishal Bhagat Dec 03, 2019 • 13:55 PM

3 दिसंबर। अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली। 26 वर्षीय अश्रिता दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।

अब एक और भारतीय क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधने वाला है। रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम के खिलाड़ी सिद्देश लाड अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड हिरल खत्री के साथ 6 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

हिरल खत्री और सिद्देश लाड काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं। जून 2019 में दोनों ने एक दूसरे के साथ सगाई भी है। आपको बता दें कि सिद्देश लाड भारतीय टीम के हिट मैन रोहित शर्मा के दोस्त हैं। इतना ही नहीं रोहित शर्मा के कोच दिनेश लाड के बेटे सिद्देश लाड हैं।

 

सिद्देश लाड और रोहित शर्मा अपने शुरूआती दिनों में एक साथ कोचिंग किया करते थे। गौरतलब है कि सिद्देश लाड को आईपीएल 2019 में मुंबई की टीम से डेब्यू करने का मौका मिला था। जब रोहित शर्मा चोटिल हुए तब जाके सिद्देश लाड को बतौर ओपनर शामिल किया गया था। 

सिद्धेश लाड अपने इस पहले आईपीएल मैच में किंग इलेवन पंजाब के खिलाफ ओपनिंग करने उतरे और पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर आगाज किया। इसके अलावा आपको बता दें कि मुंबई की टीम के लिए खेलते वाले सिद्देश लाड  ने 38 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 628 रन बनाने के अलावा 18 विकेट चटकाए हैं।

सिद्धेश लाड रणजी ट्रॉफी 2019- 20 में भी खेलने वाले हैं लेकिन शादी के चलते इस सीजन का पहला मैच सिद्धेश लाड नहीं खेल पाएंगे।