X close
X close
Indibet

श्रीलंका के तीनों खिलाड़ियों पर लगा एक साल का बैन, बायो-बबल तोड़कर सड़क पर पी रहे थे सिगरेट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 01, 2021 • 13:05 PM View: 1960

इंग्लैंड दौरे पर बायो-बबल का उलंघ्घन करने वाले तीनों खिलाड़ियों कुसल मेंडिस (Kusal Mendis), निरोशन डिकवेला (Niroshan Dickwella) और दनुष्का गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka) को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक साल के लिए बैन कर दिया है।

ताजा खबरों के मुताबिक, अब ये तीनों खिलाड़ी पूरे 12 महीने तक क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आएंगे। बता दें कि सोमवार (28 जून) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें डरहम की सड़क पर मेंडिस और डिकवेला बिना मास्क के दिख रहे हैं। हालांकि 30 सेंकेड के इस वीडियो में गुनाथिलका नहीं थे। लेकिन वह भी इन दोनों खिलाड़ियों के साथ मौजूद थे। 

Trending


फिलहाल तीनों खिलाड़ी वापस श्रीलंका आ गए हैं और क्वारंटीन में हैं। श्रीलंका क्रिकेट के एक अधिकारी ने क्रिकवायर से बातचीत में बताया कि इन तीनों खिलाड़ियों के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर एक साल का बैन लगाया गया है।

श्रीलंकाई टीम के लिए फिलहाल कुछ भी सही होता हुआ नहीं दिख रहा है और हाल ही में इंग्लैंड के हाथों तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 3-0 से शर्मनाक हार के बाद पहले वनडे में भी पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। आपको बता दें कि इंग्लैंड के बाद श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ भी तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की घरेलू सीरीज खेलनी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo