X close
X close
Indibet

Michael Clarke बोले, कम पैसे के कारण IPL 2021 से हट सकते हैं Steve Smith

IANS News
By IANS News
February 20, 2021 • 15:23 PM View: 1390

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने संकेत दिए हैं कि आईपीएल-2021 (IPL 2021) नीलामी में कम कीमत मिलने के बाद बल्लेबाज स्टीव (Steve Smith) स्मिथ चोट का हवाला देकर इस लीग से हट सकते हैं। स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा जबकि उनका बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था। बेस प्राइस पर रॉयल चैलेंजitर्स बेंगलोर ने पहली बोली लगाई, जिसके बाद 20 लाख और बढ़ाकर 2.20 करोड़ रुपये में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया। दिल्ली की टीम ने बीते सीजन में फाइनल खेला था।

स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने 2018 में 12.5 करोड़ रुपये खरीदा था और आईपीएल 13 में स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए बतौकर कप्तान खेले थे, लेकिन नए सीजन के लिए क्लब ने उन्हें रिलीज कर संजू सैमसन को कप्तान बनाया।

Trending


क्लार्क ने बिग स्पोटर्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट में कहा, "मैं जानता हूं कि उनका टी-20 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, पिछला आईपीएल अच्छा नहीं रहा था, लेकिन मैं हैरान हूं कि वह किस रेट पर बिके हैं।"

उन्होंने कहा, " लेकिन पिछले साल वह जिस कीमत पर खेल रहे थे और जिस रोल में थे ऐसे में। वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे, ऐसे में अगर भारत के लिए रवाना होने से पहले उन्हें अगर हैमस्ट्रिंग हो जाता है, तो मुझे हैरानी नहीं होगी।"

स्मिथ ने आईपीएल के 13वें सीजन में 14 मैचों में 311 रन बनाए थे, जिसमें तीन अर्धशतक भी थे।

क्लार्क ने कहा, " आप अगर स्टीव स्मिथ की बात करते हैं, तो वह भले दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज नहीं है। लेकिन इससे ज्यादा दूर भी नहीं है। विराट कोहली अगर नंबर-1 हैं तो वह भी टॉप-3 में शामिल है।"
 


 
LivePools