Advertisement
Advertisement

राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया

Kolkata Knight Riders: कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस) राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के 31वें मैच में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

IANS News
By IANS News April 16, 2024 • 19:18 PM
Kolkata: IPL match between Kolkata Knight Riders and Rajasthan Royals at Eden Gardens
Kolkata: IPL match between Kolkata Knight Riders and Rajasthan Royals at Eden Gardens (Image Source: IANS)
Advertisement
Kolkata Knight Riders:

कोलकाता, 16 अप्रैल (आईएएनएस) राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल के 31वें मैच में मंगलवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद कहा कि वो कोलकाता में खेलने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और उनकी टीम में जॉस बटलर और रविचंद्रन अश्विन इस मैच के लिए उपलब्ध हैं।

Trending


कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह भी पहले गेंदबाज़ी करते। उन्होंने कहा कि नारायण बतौर स्पिनर भी उनकी टीम का अहम हिस्सा हैं और वह टीम को एक बढ़िया मोमेंटम देते हैं। कोलकाता की टीम में कोई बदलाव नहीं है।

टीमें :

कोलकाता : फिल सॉल्ट, सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर, रमनदीप सिंह, वेंकटेश अय्यर, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, रोवमन पॉवेल, संजू सैमसन, रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन, आवेश ख़ान, युजवेंद्र चहल


Cricket Scorecard

Advertisement