Advertisement
Advertisement

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर पर धीमी ओवर गति के लिए लगा जुर्माना

Kolkata Knight Riders: कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए दंडित किया गया है।

IANS News
By IANS News April 17, 2024 • 13:58 PM
Kolkata: IPL match between Kolkata Knight Riders and Rajasthan Royals at Eden Gardens
Kolkata: IPL match between Kolkata Knight Riders and Rajasthan Royals at Eden Gardens (Image Source: IANS)
Advertisement
Kolkata Knight Riders:

कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर को राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए दंडित किया गया है।

ईडन गार्डन्स में हुए मैच में, केकेआर को 223/6 का विशाल स्कोर बनाने के बावजूद आखिरी गेंद पर दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा, क्योंकि राजस्थान रॉयल्स ने 224 रनों का पीछा करते हुए जोस बटलर के नाबाद शतक (60 गेंद पर 107) की बदौलत आईपीएल में सबसे सफल रन-चेज़ के रिकॉर्ड की बराबरी की।

Trending


इंडियन प्रीमियर लीग के बयान में कहा गया है, "चूंकि न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीज़न का पहला अपराध था, इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।"

हार के बाद, केकेआर छह मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि आरआर ने सात मैचों में अपनी छठी जीत के बाद शीर्ष स्थान पर अपनी बढ़त मजबूत कर ली है।


Cricket Scorecard

Advertisement