X close
X close
Indibet

'क्या वनडे और टी-20 में अश्विन का सफर खत्म हो गया है ? इस दिग्गज ने कर दी है भविष्यवाणी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 21, 2021 • 15:23 PM View: 1079

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि रविचंद्रन अश्विन की वनडे और टी-20 टीम में भी वापसी हो सकती है लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया। ऐसे में सुनील गावस्कर ने एक बयान दिया है जिसे सुनने के बाद शायद आप हैरान हो जाएं।

सीमित ओवरों के प्रारूप में रवि अश्विन की वापसी के बारे में बोलते हुए, पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि वनडे और टी 20 में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा की मौजूदगी के कारण टीम में इस खिलाड़ी के लिए कोई जगह नहीं है। 

Trending


इस पूर्व महान बल्लेबाज़ ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह अब भारतीय सीमित ओवरों की टीम में वापसी करेंगे क्योंकि भारत के पास नंबर सात पर हार्दिक पंड्या हैं और इस टीम में रवींद्र जडेजा भी हैं और फिर उनके पास तीन सीमर होंगे या शायद एक स्पिनर और टू-सीमर्स।'

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह इस समय टीम में शामिल होंगे पर शायद वह कम से कम अगले 6 साल तक भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में काफी अहम खिलाड़ी होने वाले हैं।'

आपको बता दें कि अश्विन ने भारत के लिए नीली जर्सी में आखिरी बार जून 2017 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच खेला था। इसके बाद से वो वापसी का इंतजार कर रहे हैं।


 
LivePools