X close
X close

IPL 2020: इयोन मोर्गन ने जीत के बाद बताया, सुनील नारायण को नंबर 5 पर भेजने का आइडिया किसका था 

By IANS News
Oct 24, 2020 • 22:14 PM

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम को चीजों को समझने का समय मिला और यह जीत की एक वजह रहा।

कोलकाता ने दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अच्छी की। कोलकाता ने नारायण (64) और नीतीश राणा (81) के बीच हुई 115 रनों की साझेदारी के दम पर दिल्ली के सामने 195 रनों की चुनौती रखी थी। दिल्ली यह लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई। कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती ने पांच विकेट लिए।

Also Read: IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 127 का लक्ष्य

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "हमें चीजों को देखने समझने के लिए कुछ दिनों का समय मिला था। इस तरह के टूर्नामेंट में चीजों में फंस जाना आसान है। सुनील ने शानदार वापसी की और एक ऑलराउंडर की तरह खेले। नीतीश राणा और उन्होंने यह रन बनाए।"

उन्होंने कहा, "नारायण को नंबर 5 पर बल्लेबाजी भेजने का आइडिया हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम का था। आपको इस तरह के टूर्नामेंट में मजबूत बल्लेबाजी क्रम की अपेक्षा लंबा बल्लेबाजी क्रम चाहिए होता है। इसलिए मैं नीचे बल्लेबाजी कर रहा हूं।"

वरुण को लेकर मोर्गन ने कहा, "वरुण शानदार इंसान हैं। वह सिर्फ अपना काम करते हैं। पूरे टूर्नामेंट में वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।"