Advertisement
Advertisement

घड़ी की सूई वापस घूमी, मुरली विजय ने धारण किया रौद्र रूप, 212 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

मुरली विजय ने लंबे समय बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। मुरली विजय गजब के टच में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए और एक पल के लिए उन्हें देखकर ऐसा लगा कि पुराना मुरली विजय लौट आया हो।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 28, 2022 • 18:08 PM
Cricket Image for Tamil Nadu Batter Murali Vijay Brilliant Cameo In Tnpl Match
Cricket Image for Tamil Nadu Batter Murali Vijay Brilliant Cameo In Tnpl Match (Murali Vijay TNPL)
Advertisement

Tamil Nadu Premier League: मुरली विजय ने क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व सलामी बल्लेबाज मुरली विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में शिरकर करते हुए नजर आ रहे हैं। मुरली विजय ने अपने पहले ही मैच में धागा खोल दिया और 212 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 16 गेंदों पर 34 रन ठोक दिए।

घड़ी की सूई को वापस घुमाया: आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस टीम के खिलाफ मुरली विजय पूरे फ्लो में थे। पारी की शुरुआत करते हुए मुरली विजय ने पहले विकेट के लिए 5.3 ओवर में 57 रन जोड़े थे। मुरली विजय को बैटिंग करता देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने घड़ी की सूई को वापस घुमा दिया है।

Trending


मुरली विजय कर दी चौकों छक्कों की बारिश: इस विस्फोटक पारी में मुरली विजय ने छह चौके और एक छक्का लगाया। एम मोहम्मद की गेंद पर मुरली विजय कैच आउट हुए। दुर्भाग्य से मुरली विजय की ये विस्फोटक पारी उकने टीम के काम ना आई। मजबूत शुरुआत के बावजूद मुरली विजय की टीम निर्धारित 20 ओवरों में केवल 157 रन ही बना सकी। 

2 साल बाद की TNPL में वापसी: आईड्रीम तिरुप्पुर तमीजंस ने 18.5 ओवर में चार विकेट से इस मैच को जीत लिया। इससे पहले मुरली विजय टीएनपीएल के 2019 सीज़न में खेलते हुए नजर आए थे। दो साल के अंतराल के बाद टीएनपीएल में वापसी की है। लेकिन, पहले मैच में मुरली विजय ने 13 गेंदों में केवल 8 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिन्होंने मैदान पर नशे में खेली क्रिकेट, लिस्ट में 1 पाकिस्तानी खिलाड़ी

आईपीएल 2020 के बाद से नहीं खेली थी क्रिकेट: मुरली विजय ने आईपीएल 2020 के बाद से क्रिकेट का कोई भी मैच नहीं खेला था। टीएनपीएल 2022 में इस मैच से पहले मुरली विजय ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लीग स्टेज के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बैटिंग की थी। मुरली विजय ने उस मैच में 15 गेंदों पर महज 10 रन ही बनाए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement