Advertisement
Advertisement

तमिलनाडु के क्रिकेटर ने मृत पिता को दिया ट्रिब्यूट, ग्राउंड पर वापसी कर खोला विकेटो का पंजा

तमिलनाडु के 25 साल के क्रिकेटर एल. सत्यानारायण ने अपने पिता को गंवाने के बाद मैदान पर शानदार वापसी करते हुए 5 विकेट हासिल किए और इस तरह अपने पिता को शानदार ट्रिब्यूट दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 01, 2022 • 14:58 PM
Cricket Image for तमिलनाडु के क्रिकेटर ने मृ्त पिता को दिया ट्रिब्यूट, ग्राउंड पर वापसी कर खोला विके
Cricket Image for तमिलनाडु के क्रिकेटर ने मृ्त पिता को दिया ट्रिब्यूट, ग्राउंड पर वापसी कर खोला विके (Image Source: Google)
Advertisement

क्रिकेट के मैदान पर कई खिलाड़ियों ने कठिन समय में शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को जीत दिलवाई है। ऐसी ही एक और घटना फिर सामने आ रही है। हाल ही में तमिलनाडु के 25 साल के क्रिकेटर एल. सत्यानारायण ने अपने पिता को गंवाने के बाद मैदान पर शानदार वापसी करते हुए 5 विकेट हासिल किए और इस तरह अपने पिता को शानदार ट्रिब्यूट दिया।

दरअसल, इस युवा खिलाड़ी ने सोमवार को TNCA फर्स्ट डिवीजन के मुकाबले में अपने पिता को खोने के बाद अपना स्पेल पूरा करके रोते हुए कहा, 'मुझे पता है कि मेरे पापा मुझे ऊपर से देख रहे हैं। वो हमेशा मुझे ग्राउंड पर खेलता देखने आते थे।' बता दें कि 27 मई को इस युवा खिलाड़ी के पिता की हार्टअटैक के कारण मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। हालांकि इसके बावजूद सत्यानारायण ने वहीं किया जो उसके पिता को पसंद था यानि क्रिकेट खेलना।

Trending


वह बोला, 'मेरे पिता 22 मई को आईसीयू में शिफ्ट हुए थे। वह होश में थे और हमसे बातचीत कर रहे थे। वह ऐसी कंडिशन में थे जिससे मेरे क्रिकेट को नुकसान नहीं हुआ। उन्होंने मुझसे कहा क्रिकेट खेलो।' सत्यानारायण ने आगे बताया, 'मेरे पिता को क्रिकेट से काफी लगाव था जिस वज़ह से उन्होंने अपना टूर का काम छोड़कर दूसरा काम करना शुरू किया ताकि वह मुझे गाइड कर सके। वह 24 घंटे क्रिकेट के बारे में बात करते थे।'

Also Read: स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि इस मुश्किले घड़ी में सत्यानारायण ने मैदान पर आकर 41 रन खर्चते हुए अपनी ऑफ स्पिन के दम पर 5 विकेट चटकाएं है जो कि उनके पिता के लिए काफी बड़ा ट्रि्ब्यूट है। ऐसे में उनका भविष्य उज्जवल नज़र आ रहा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement