X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जीत के लिए शीर्ष-4 बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलनी होगी : सरफराज

by Sahir Usman Jun 13, 2019 • 06:59 AM

टॉनटन, 13 जून - आईसीसी विश्व कप-2019 में बुधवार को आस्ट्रेलिया के हाथों 41 रनों से मात खाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि टीम के शीर्ष-4 बल्लेबाजों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी लेनी होगी और बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने 308 रनों का लक्ष्य रखा था। मौजूदा विजेता ने डेविड वार्नर 107 और एरॉन फिंच 82 की बेहतरीन पारियों के दम पर विशाल स्कोर की ओर कदम बढ़ाए थे लेकिन मोहम्मद आमिर ने पांच विकेट लेकर उसे 49 ओवरों में 307 रनों पर ही ढेर कर दिया था। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने अपने छह विकेट 160 के कुल स्कोर पर ही खो दिए थे लेकिन यहां बहाव रियाज (45), कप्तान सरफराज (40) और हसन अली (32) ने अंत में बेहतरीन पारियां खेल मैच में रोमांच ला दिया। पाकिस्तान हालांकि मैच नहीं जीत पाई। 

मैच के बाद सरफराज ने कहा, "निश्चित तौर पर यह हार बेहद निराशाजनक है। हमने 15 गेंदों के भीतर तीन विकेट खो दिए। इस मैच में हालांकि कुछ सकारात्मक चीजें हुईं, हसन और वहाब ने शानदार बल्लेबाजी की। हमने अंत में लड़ाई लड़ी लेकिन जीत हासिल नहीं कर सके। आमिर के अलावा कोई और गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सका। मेरे लिए यह 270-280 की पिच थी। मैच जीतने के लिए शीर्ष-4 को अच्छा करना होगा, उन्होंने रन बनाए लेकिन बड़ी पारी में नहीं बदल पाए। मैच जीतने के लिए शीर्ष-4 को और ज्यादा रन करने होंगे।"

पाकिस्तान को अब अगला मैच भारत से रविवार को खेलना है। इस मैच पर सरफराज ने कहा, "भारत-पाकिस्तान का मैच बड़ा मैच है। हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे।"


आईएएनएस