Advertisement
Advertisement

केएल राहुल ने पचासा जड़कर टीम इंडिया को दिलाई जीत - Twitter रिएक्शन

भारत ने ऑस्ट्रलिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap March 17, 2023 • 21:40 PM
केएल राहुल ने पचासा जड़कर टीम इंडिया को दिलाई जीत,Twitter पर फैंस के आए मजेदार रिएक्शन
केएल राहुल ने पचासा जड़कर टीम इंडिया को दिलाई जीत,Twitter पर फैंस के आए मजेदार रिएक्शन (Image Source: Twitter)
Advertisement

भारत ने ऑस्ट्रलिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रलिया 35.4 ओवरों में 188 के स्कोर पर ढेर हो गयी थी। भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिकने दिया। 

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने यह मैच 39.5ओवरों में 191 रन बनाकर अपने नाम कर लिया। टीम के लिए केएल राहुल ने मैच जिताऊ पारी खेली। उन्होंने 91 गेंद में 7 चौके और के छक्के की मदद से 75 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस शानदार पारी की तारीफ ट्विटर पर फैंस की जमकर कर रहे है और अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे है। ट्विटर पर आयी फैंस की प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है। 

Trending


राहुल ने जडेजा के साथ छठे विकेट के लिए108(123)* रन की साझेदारी भी की। जडेजा ने 69 गेंद में 3 चौको की मदद से 45* रन की पारी खेली। 

ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उनकी तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने बनाये। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 65 गेंद में 10 चौको और 5 छक्कों की मदद से 81 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा जोश इंगलिस ने 26(27) रन का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर नहीं टिक सका। 

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 3-3 विकेट तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने लिए। उनके अलावा 2 विकेट रविंद्र जडेजा ने झटके। वहीं एक-एक विकेट कुलदीप यादव और कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने नाम किया। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement