X close
X close

VIDEO : विराट के लीक वीडियो पर भड़की उर्वशी रौतेला, कहा- 'ऐसा लड़की के साथ होता तो'

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो बनाने का मामला भारत में काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपना रिएक्शन देते हुए नाराजगी जाहिर की है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 01, 2022 • 12:33 PM

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली इस समय काफी सुर्खियों में हैं। ऑस्ट्रेलिया में उनका बल्ला जमकर रन बरसा रहा है लेकिन ऑस्ट्रेलिया में दी जा रही हॉस्पिटेलिटी फिलहाल टीम इंडिया और विराट को रास नहीं आ रही है। 31 अक्तूबर, 2022 के दिन विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसने ना सिर्फ भारत में बल्कि क्रिकेट जगत में ही सनसनी मचा दी। 

ये वीडियो विराट के होटल के कमरे का था जिसमें विराट का पूरा कमरा देखा जा सकता था। होटल क्राउन के किसी स्टाफ सदस्य ने ये वीडियो बनाया और वीडियो को शेयर भी कर दिया। विराट ने इस वीडियो के लीक होने पर अपनी नाराजगी सोशल मीडिया के जरिए जताई और इसे अपनी प्राइवेसी का हनन बताया। जैसे ही ये वीडियो और ज्यादा वायरल हुआ तो भारत से भी इस मामले पर नाराजगी सामने आई। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपना रिएक्शन दिया।

Trending


उर्वशी रौतेला ने इस पूरे मामले को बेशर्मी भरा बताया। उर्वशी ने पहले तो विराट के पोस्ट पर कमेंट करके अपनी नाराजगी जाहिर की और इसके बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बिल्कुल, ये बहुत खराब और बेशर्मी भरा है। सोचिए अगर ऐसा ही किसी लड़की के कमरे में करते तो?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Also Read: Today Live Match Scorecard

उर्वशी के अलावा और भी कई बॉलीवुड सितारों ने विराट के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत की निंदा की। वहीं, विराट कोहली ने इस वीडियो पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, 'मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए उत्साहित होते हैं। मैंने हमेशा इसकी सराहना की है। लेकिन यहां ये वीडियो भयावह है और इसने मुझे अपनी निजता के बारे में बहुत गलत महसूस कराया है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मैं वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत स्थान की अपेक्षा कहां कर सकता हूं?'