X close
X close
Indibet

विजय हजारे ट्रॉफी : त्रिपुरा ने बारिश से बाधित मैच में जीत दर्ज की

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 25, 2019 • 18:26 PM View: 560

जयपुर, 25 सितम्बर| त्रिपुरा ने वीजेडी नियम के आधार पर बारिश से बाधित विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच में बुधवार को यहां मध्य प्रदेश को 104 रनों से करारी शिकस्त दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी त्रिपुरा ने निर्धारत 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए। पहली पारी के बाद बारिश हुई जिसके कारण मध्य प्रदेश को 26 ओवर में 191 रनों का नया लक्ष्य दिया गया।

जवाब में मध्य प्रदेश की टीम छह विकेट पर केवल 86 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करते हुए मध्य प्रदेश की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम उससे उबर नहीं पाई। सलामी बल्लेबाज कप्तान नमन ओझा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए और मध्य प्रदेश ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए। मध्य प्रदेश के लिए सबसे अधिक रन रजत पाटिदार (41) ने बनाए।

इससे पहले, त्रिपुरा ने अच्छी बल्लेबाजी की। उदियन बोस (29) और जॉयदीप बेनिक (26) ने पहले विकेट के लिए 40 रन जोड़े। हालांकि, सबसे बड़ा योगदान तनमय मिश्रा का रहा।

मिश्रा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 102 रनों का योगदान दिया। 101 गेंदों की पारी में 10 चौके और दो छक्के जड़े। मध्यप्रदेश की ओर से ईश्वर पांडे और कुलदीप सेन ने दो-दो विकेट लिए।

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo