X close
X close
Indibet

'नहीं चाहता मेरी बेटी की कोई फोटो खींचें', विराट कोहली की 'नन्ही परी' देखने का फैंस का सपना हुआ चकनाचूर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 13, 2021 • 15:47 PM View: 2431

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल ही में पिता बने हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। विराट-अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। विराट-अनुष्का अपनी बच्ची को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं और फिलहाल वह नहीं चाहते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की तस्वीर आए।

कोहली और अनुष्का ने इसी बात को लेकर सेलेब्स की तस्वीरें खींचने वाले जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी से रिक्वेस्ट भी की है। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए उस पत्र को दिखाया है जिसमें कोहली और अनुष्का ने उनसे निवेदन किया है कि उनकी बेटी की कोई भी तस्वीर न खींची जाए। 

Trending


पत्र में लिखा है, 'इतने सालों से आपने हमें इतना प्यार दिया है, आज हम आपको अपनी खुशी में शामिल कर रहे हैं। हमारे यहां बेटी हुई है। इस खास मौके पर आपसे एक निवेदन है। जो कटेंट आपको हम दोनों से चाहिए वह तो मिलता ही रहेगा पर आपसे यह अनुरोध है कि आप हमारी बेटी की कोई फोटो न खींचें और उसका कोई कंटेच न डालें। हमें भरोसा है कि आप हमारा यह निवेदन समझ सकते हैं।'

गौरतलब है कि भारत में सेलेब्स के लिए लाइफ काफी मुश्किल रहती है। अनुष्का और विराट सभी के चहेते हैं ऐसे में उनकी बेटी की झलक देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार था फिलहाल इस पोस्ट के बाद ऐसा लगता है कि फैंस को विराट की नन्ही परी देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo