X close
X close
Indibet

रविचंद्रन अश्विन ने दी सफाई, कप्तान विराट कोहली ने 3 मैचों के WTC फाइनल पर राय दी थी, इसकी मांग नहीं की

IANS News
By IANS News
July 02, 2021 • 15:56 PM View: 364

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli0 ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल तीन मैचों का कराने की मांग नहीं की थी बल्कि पर अपनी राय रखी थी। भारत को हाल में ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार मिली थी।

अश्विन ने कहा, "मैंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन टेस्ट खेलने के लिए कहा है, लेकिन यह हास्यास्पद है। मैच के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल एथरटन ने पूछा था कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में आप क्या बदलाव देखना चाहेंगे। इस पर कोहली ने कहा था कि अगर तीन मैच रहेंगे तो टीम के लिए वापसी करना संभव होगा लेकिन उन्होंने कभी इसकी मांग नहीं की।"

Trending


डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार के बाद कोहली ने कहा था, "पहली बात तो मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि एक मैच से कोई सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बन जाएगा। अगर यह टेस्ट सीरीज की तरह होता तो तीन टेस्ट में टीम के पास वापसी करने की क्षमता होती।"

अश्विन ने कहा कि टीम डब्ल्यूटीसी की हार से आगे बढ़ चुकी है और आईसीसी के अन्य टूर्नामेंट जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

अश्विन ने कहा, "जब हम फाइनल में हारे तो प्रशंसक निराश हुए। लॉकडाउन के बाद करोड़ों भारतीय अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हम उम्मीद करते हैं कि टीम अन्य आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल करे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo