X close
X close
Indibet

वसीम अकरम ने की अस्पताल में भर्ती सचिन से मांग, कहा- 'मुझे तस्वीर जरूर भेजना'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 03, 2021 • 11:12 AM View: 1041

एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम 2011 विश्व कप की शानदार खिताबी जीत की 10वीं सालगिरह का जश्न मना रही है वहीं उस टीम का हिस्सा रहे भारत के महानतम क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। 

सचिन छह दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सचिन ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी थी और इसके बाद से ही लोग उनके ठीक होने की मनोकामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व महान तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने भी सचिन की रिकवरी के लिए दुआ की है।

Trending


अकरम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए सचिन से एक मांग भी की है। अकरम ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना हिम्मत और हौंसले के साथ किया था, तो मुझे यकीन है कि आप कोविड -19 को सिक्स के लिए मारेंगे! जल्द ही ठीक हो जाओ मास्टर और हां, डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की विश्व कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो बहुत अच्छा होगा। मुझे एक तस्वीर भी भेजना!'

आपको बता दें कि इससे पहले सचिन ने खुद अपने अस्पताल में भर्ती होने की बात फैंस के साथ शेयर की थी। तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में घर वापस आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रहें। सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई। आज हमारे विश्व कप जीत की 10वीं वर्षगांठ है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now