X close
X close

VIDEO: कप्तानी छोड़ने के सवाल पर लाल हुआ बाबर आजम का चेहरा, गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन

बाबर आजम को लगातार ही कप्तानी को लेकर घेरा जा रहा है। साल 2022 में पाकिस्तान का घरेलू जमीन पर प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 09, 2023 • 11:40 AM

Babar Azam Test Captaincy: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का बीता समय बहुत अच्छा नहीं रहा है। साल 2022 में पाकिस्तान ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की मेजबानी की, लेकिन इस दौरान उनकी टीम घरेलू मैदान पर एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत सकी। पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन के कारण लगातार कप्तान बाबर आजम घेरे जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही बाबर को टेस्ट कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है। हाल ही में जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम से कप्तानी पर सवाल किया गया तब भी वह सीधा जवाब देते नज़र नहीं आए।

पाकिस्तान न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के शुरू होने से पहले बाबर आजम प्रेंस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे कप्तानी पर सवाल किया। पत्रकार ने पूछा, 'क्या आपको लगता है कि एक महान बल्लेबाज़ बनने के लिए आपको टेस्ट कप्तानी छोड़ देनी चाहिए?' इस सवाल पर कप्तान बाबर के चेहरे का रंग उड़ गया।

Trending


बाबर ने दिया रिएक्शन: पत्रकार के सवाल पर पाकिस्तानी कप्तान ने बचाव किया। उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया और रिएक्ट करते हुए बोले, 'मेरे ख्याल से अभी वॉइट बॉल हो रही है। टेस्ट गुजर गए हैं। अभी अगर आपके पास वॉइट बॉल पर कोई सवाल हैं तो वो पूछ लें।' बाबर आजम के रिएक्शन से साफ है कि वह घरेलू जमीन पर टीम के खराब प्रदर्शन पर कोई जवाब नहीं रखते। वहीं दूसरी तरफ वह लगातार हो रहे ऐसे सवालों से भी काफी परेशान हो चुके हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

PAK vs NZ सीरीज रही ड्रॉ: हाल ही में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी जो कि ड्रॉ पर खत्म हुई। यहां भी सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान पिछड़ चुका था, लेकिन सरफराज अहमद के शतक के दम पर टीम ने मैच ड्रॉ किया। अब इन दोनों के बीच वनडे सीरीज का आगाज होगा। सीरीज का पहला मैच सोमवार (9 जनवरी) को खेला जाएगा।