X close
X close
Indibet

6,4,4,2,4: जोस बटलर ने 5 गेंद पर ठोके 20 रन, आखिरी गेंद पर कागिसो रबाडा ने लिया बदला, देखें VIDEO

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स (RR) के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने शनिवार (7 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में 16 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रनों

By Saurabh Sharma May 07, 2022 • 18:21 PM View: 239

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स (RR) के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने शनिवार (7 मई) को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में 16 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 30 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने इसमें से 20 रन कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) द्वारा डाले गए चौथे ओवर में झटके। हालांकि अंत में रबाडा ने ओवर की अंतिम गेंद पर अपना बदला लिया और बटलर को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

रबाडा के इस ओवर की पहली गेंद पर बटलर ने डीप मिडविकेट की तरफ छक्का जड़ा। इसके वाद दूसरी गेंद पर एक्‍स्‍ट्रा कवर के ऊपर से और तीसरी गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग के दायीं ओर से चौका जड़ा। चौथी गेंद पर भागकर दो रन लिए और पांचवीं गेंद पर साइट स्क्रीन की चौका लगाया। पहली पांच गेंदों पर 20 रन बनाने के बाद भी बटलर रुके नहीं और आखिरी गेंद पर भी शॉट मारने गए। 

Trending


छठी गेंद पर लैप करना चाहते थे ऑफ स्‍टंप के बाहर जाकर। लेकिन बल्ले का निचला किनारा लगा और गेंद सीधा शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े भानुका राजपक्षा के पास गई। राजपक्षा ने हवा में उछलकर शानदार कैच लपका और बटलर की पारी का अंत किया। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि बटलर इस सीजन 11 मैच में 61.80 की औसत से 618 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और तीन अर्धशतक जड़े हैं। बटलर पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने राजस्थान के लिए एक सीजन में 600 या उससे ज्यादा रन रन बनाए।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now