X close
X close
Indibet

सैम बिलिंग्स ने मारा ऐसा छक्का, फील्डर को कार पार्किंग में जाकर लानी पड़ी गेंद, देंखे video

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 12, 2020 • 21:59 PM View: 949

कोरोना के कारण क्रिकेट अब बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैदान पर दर्शक ना सिर्फ खिलाड़ियों का हौसलाअफजाई करते है बल्कि कभी-कभी गेंद को बाउंड्री से उठाकर वापस फील्डरों के पास भी फेंकने का काम करते है। लेकिन अब दर्शकों के बिना यह काम मैच में खेल रहे खिलाड़ियों को ही करना पड़ रहा है।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में जब इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने एक छक्का लगाया तो गेंद कार पार्किंग वाले जगह पर चली गई। बाद में इस गेंद को लाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को जाना पड़ा।

Trending



ओल्ड ट्रैफफोर्ड के मैदान पर हुए इस मुकाबले में इंग्लैंड की पारी के 27वें ओवर में यह घटना हुई। उस ओवर की आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने बिलिंग्स के सामने एक बाउंसर फेंकी। यह गेंद बिलिंग्स के बैट का ऊपरी किनारा लेकर वीकेटकीपर के सर के ऊपर से बाउंड्री के बाहर कार पार्किंग में चली गई।


मैदान के जिस स्थान पर यह गेंद गई वहां कोई और स्टाफ भी मौजूद नहीं था जिसके बाद मिशेल मार्श को जाकर यह गेंद खुद उठा के लानी पड़ी।
इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 19 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया के दिये गए 295 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 275 रन ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo